बॉलीवुड: 50 साल की उम्र में शर्टलेस हुए अजय देवगन

बॉलीवुड में अजय देवगन को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अजय ने साल 1991 में फूल और कांटे से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इतने लंबे करियर में अजय देवगन ने अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। अजय फिल्मों के साथ ही साथ अपनी फिनटेस लिए फैंस के दिलों दिमाग पर छाए रहते हैं। इसी बीच अजय देवगन की एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सामने आई अजय की यह शर्टलेस फोटो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस फोटो में अजय को ब्लैक पैंट में बिना शर्ट के देखा जा सकता है। फोटो में अजय अपनी खिड़की में बाहर की तरफ देख रहे हैं। फोटो में अजय देवगन की बस पीठ दिखाई दे रही है। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अजन देवगन ने लिखा है कि …अब दीवार को देखने का समय है खत्म हो गया है… यह समय खिड़की से बाहर देखना का है जो निश्चित रूप से अधिक सुखद है।

50 साल के अजय देवगन की इस फोटो को अभी चंद सेकेंड ही हुए हैं कि यह सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। आधे घंटे में इस फोटो को 60 हजार से ज्यादा बार देखा गया और पसंद किया गया। अजय की फोटो देखकर फैंस काफी खुश हैं।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment