अक्षय कुमार: ‘हाउसफुल 4’ की झूठी कमाई बताने को लेकर रिएक्शन

‘हाउसफुल 4’ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर छिड़े विवाद पर अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने फिल्म की कमाई को लेकर ये बड़ी बात कही है…

अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के अपने 9 दिनों में ही 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन फिल्म की कमाई को लेकर बीते दिनों विवाद शुरू हुआ और ये कहा जाने लगा कि इसकी कमाई के आंकड़े झूठे हैं.

फिल्म को रिलीज के बाद ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ही की ओर से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे. ऐसे में फिल्म की बंपर कमाई ने सबको हैरत में डाल दिया. इसके बाद फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने एक ट्वीट कर कहा कि इंडस्ट्री को बॉक्स ऑफिस कमाई के सही आंकड़े जारी करने चाहिए. हालांकि उन्होंने अपने इस ट्वीट में किसी एक्टर या फिल्म का नाम नहीं लिया था.

लेकिन इसे अक्षय की ‘हाउसफुल 4’ से जोड़कर देखा जाने लगा. अब इस विवाद को लेकर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म की कमाई के आंकड़ों को लेकर झूठ नहीं कहेगा. अक्षय कुमार ने कहा, ”फॉक्स स्टार स्टूडियो एक जिम्मेदार स्टूडियो है. ये एक कॉर्पोरेट है और लॉस एंजलिस से चलता है. हमें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए. ये फिल्मों से मिलियन बिलियन कमाते हैं. इन्हें 3-5 से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा.”

उन्होंने कहा, ”स्टूडियो अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसके आंकड़े जारी कर रहे हैं. ये सब जगह जाते हैं और उन्हें सबको जवाब देना होता है. कोई इसके बारे में झूठ नहीं बोलेगा.”

आपको बता दें रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्मों की कमाई को लेकर झूठे आंकड़े जारी किए जा रहे हैं जो कि गलत है. उन्होंने लिखा, “क्या यह सही वक्त नहीं है जब हर कोई बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़ों की जानकारी दे. कोमल नाहटा, तरण आदर्श..सूचना की सटीकता विश्वसनीयता का निर्माण करती है जिसकी आवश्यकता फिल्म उद्योग को बहुत ज्यादा है..निश्चित नहीं हूं कि कब तक इस तरह से स्टूडियोज का तुष्टीकरण किया जाएगा और प्रोत्साहित करने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर आंकड़ों को दिखाया जाएगा.”

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment