बैडमिंटन: सिंधु के बाद साइना भी चाइना ओपन से बाहर

भारत की अनुभवी शटलर साइना नेहवाल बुधवार को चाइना ओपन के पहले राउंड में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। उन्हें चीन की चाई यान यान ने हराया। वर्ल्ड नंबर 9 साइना को यान ने 24 मिनट में 21-9, 21-12 से शिकस्त दी। मेन्स सिंगल्स में साइना के पति और कोच पारुपल्ली कश्यप दूसरे राउंड में पहुंच गए। उन्होंने थाईलैंड के सिथिकॉम थमासिन को सीधे गेमों में हराया। इससे पहले मंगलवार को वर्ल्ड चैम्पियन पीवी सिंधु भी पहले ही राउंड में हार गई थीं।

कश्यप ने थमासिन को 43 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-3 से हराया। दूसरे राउंड में उनका मुकाबला सातवीं वरीयता प्राप्त डेनमार्क के विक्टर एक्सल्सन से होगा। मिक्स्ड डबल्स में प्रणव जेरी चोपड़ा और सिक्की रेड्डी की जोड़ी भी पहले ही राउंड में हार गई। दोनों को चीनी ताइपे की वांग ची लिन और चेन्ग ची या की जोड़ी ने 21-14, 21-14 से हराया।

साइना जनवरी के बाद से खराब फॉर्म में
साइना जनवरी में इंडोनेशिया मास्टर्स जीतने के बाद खराब फॉर्म में चल रही हैं। इस दौरान उन्हें फिटनेस की समस्याओं का सामना करना पड़ा। वे लगातार तीन टूर्नामेंट के पहले राउंड में हार गई थीं। हालांकि, पिछले महीने उन्होंने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया था।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment