‘पति पत्नी और वो’ डायलॉग को लेकर भूमि ने मांगी माफी

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके एक डायलॉग को लेकर विवाद शुरू हो गया था. अब उसी सीन को लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने माफी मांगी है.

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके एक डायलॉग को लेकर विवाद शुरू हो गया था. अब उसी सीन को लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने माफी मांगी है. इस सीन में कार्तिक आर्यन अपनी पत्नी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. जिसमें वो मैरिटल रेप को लेकर भी कमेंट करते हैं. मैरिटल रेप को लेकर किए गए इस कमेंट को फिल्म में मजाकिया अंदाज में पेश किया गया था.

इसी को लेकर अब भूमि ने माफी मांगी है. उन्होंने कहा, ”अगर किसी शख्स की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं. हमारा मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था.” फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी.

क्या बदलाव के लिए ‘पति पत्नी और वो’ में एक ग्लैमरस किरदार को निभाना उन्हें संतुष्टि देती है? इसके जवाब में भूमि ने कहा, “मुझे संतुष्टि तब मिलती है जब मैं ‘बाला’ या ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में यर्थाथपूर्ण किरदार निभाती हूं. मुझे लगता है कि आप जिस किरदार को निभाते हैं, वह आपको मानसिक शांति प्रदान करती है न कि आप जो कपड़े पहनते हैं.”

अपनी फिल्मों में अक्सर ग्रामीण या छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, “मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं और अपने निभाए गए किरदारों से मैं बहुत अलग हूं, इसीलिए मुझे उन किरदारों को निभाने में मजा आता है. मेरे लिए, ग्लैमरस, शहरी और अंग्रेजी बोलने वाली लड़की के किरदार को निभाना आसान है और मुझे इनके लिए बहुत ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होती है.” मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित ‘पति पत्नी और वो’ छह दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment