मुंबई: 29 सितंबर से शुरू होगा बिग बॉस 13

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ग्रैंड प्रीमियर की डेट अनाउंस हो गई है. देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो कलर्स टीवी (Colors tv) पर 29 सितंबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है. खबर है कि सीजन का पहला नॉमिनेशन और एलिमिनेशन खुद सलमान खान (Salman Khan) ही करेंगे. इस बार शो में दो टीम होंगी – एक प्लेयर और एक भूत.

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ग्रैंड प्रीमियर की डेट अनाउंस हो गई है. देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो कलर्स टीवी (Colors tv) पर 29 सितंबर से टेलीकास्ट होने जा रहा है. इस के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. कारण है कि हर प्रोमो के साथ सलमान खान (Slaman Khan) शो के बारे में एक नया ट्विस्ट या एक नई हिंट दें रहे हैं. अब इस सीजन का नया प्रोमो सामने आ चुका है. इस प्रोमो में सलमान खान खाना पकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में सलमान कहते हैं कि इस बार सटके हुए सितारे जब परोसेंगे Mad मनोरंजन तो सब करना पड़ेगा. क्योंकि केवल चार हफ्तों में आएगी फिनाले की बारी.

https://www.instagram.com/p/B2byBgCgp2V/

इस वीडियो में सलमान खान वार्निंग देते हुए कहते हैं कि हम पका रहे हैं खिचड़ी लेकिन सितारे फैलाएंगे रायता. खबर है कि सीजन का पहला नॉमिनेशन और एलिमिनेशन खुद सलमान खान ही करेंगे. इस बार शो में दो टीम होंगी – एक प्लेयर और एक भूत. दोनों टीम एक दूसरे के चेहरों से बेखबर होंगी और उन्हें बेनकाब करना ही चार हफ्तों का खेल बनेगा.

अभी भी कंटेस्टेंट्स को लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं. वहीं बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट्स ने कुछ सेलेब्स के नाम पर मुहर लगा दी है. इसके मुताबिक फैंस टीवी के इन बड़े सितारों को बिग बॉस 13 में देखेंगे. इसमें टीवी सीरियल बालिका वधू में शिवराज शेखर का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस 13 में आना तय माना जा रहा है.

वहीं गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती ने कॉन्ट्रैक्ट साइन भी कर लिया है. ”ना आना इस देस लाडो” की अम्माजी यानी मेघना मलिक भी बिग बॉस में आने वाली हैं. इनके अलावा टीवी की पॉपुलर बहू देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम बार-बार सामने आ रहा है

    Related posts

    Leave a Comment