Box Office Collection : दूसरे वीकेंड में भी जारी 2.0 का जादू, फिल्म ने 11 दिन में कमाए 600 करोड़

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन भी अच्छी कमाई की है. फिल्म ने बॉक्स पर 11 दिन में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड अब तक कुल 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं, अगर सिर्फ हिंदी डब की बात करें तो फिल्म करीब 166.75 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने दूसरे वीकेंड में कुल 27 करोड़ की कमाई है. जिसे मिलाने के बाद फिल्म की कुल कमाई 166 करोड़ तक पहुंच गई है. अगर डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार करीब 5.85 करोड़, शनिवार को 9.15 करोड़ और रविवार को 12 करोड़ रुपए की कमाई की है. तीनों दिन की कमाई मिलाएं तो फिल्म ने दूसरे वीकेंड में कुल 27 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है.

फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक करीब 620 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने भारत में अब तक नेट 365 करोड़ और ग्रॉस 455 करोड़ रुपए कमाए हैं. साथ ही फिल्म ने ओवरसीज में ग्रॉस 135 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस हिसाब से ग्रॉस भारतीय और ग्रॉस ओवरसीज की कमाई मिलाकर फिल्म की अब तक ग्रॉस 620 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

बता दें कि ‘2.0’ में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी हैं. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts