सनी लियोनी के नये साल की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम को मंजूरी नहीं

बेंगलुरु: बेंगलुरु में नये साल की पूर्व संध्या पर अभिनेत्री सनी लियोनी के एक कार्यक्रम को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कन्नड़ संगठन के विरोध के बाद कर्नाटक सरकार ने शुक्रवार को फैसला किया कि बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी को यहां और राज्य में कहीं भी नर्व वर्ष की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. बता दें कि कन्नड़ संगठनों के विरोध के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है.

कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. उनका आरोप है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा. गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी लियोनी के पुतले फूंक रहे हैं.

कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने बताया, ‘मैंने ऐसे कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है (अधिकारियों को). उन्हें (सनी को) यहां मत लाइए. लोग कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं. उन्हें (आयोजकों को) कन्नड़ संस्कृति और साहित्य से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करने दीजिए, जो हमारी धरोहर हैं. केआरवी पदाधिकारी हरीश ने सरकार के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिए एक जीत है. सरकार ने कार्यक्रम रद्द कर दिया.’

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts