‘पद्मातवी’ पर बोले शाहिद कपूर

नई दिल्‍ली: फिल्‍म ‘पद्मावती’ की रिलीज भले ही टल गई हो लेकिन इसके एक्‍टर्स को पूरी उम्‍मीद है कि जब भी यह फिल्‍म रिलीज होगी लोगों को जरूर पसंद आएगी. ऐसे में इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के पति का किरदार निभाने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर ने भी अपनी राय रखी है. उनका कहना है कि कि ‘पद्मावती’ देखने के बाद दर्शक रावल रतन सिंह के रूप में उनके किरदार को समझेंगे. उनका यह भी मानना है कि यह एक ऐसा किरदार है जो आजकल के लोगों को ‘बेहतर’ बनने के लिए प्रेरित करेगा. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार एक बयान के मुताबिक, पत्रिका जीक्यू इंडिया के दिसंबर 2017 अंक के लिए के लिए दिए इंटरव्‍यू में ‘पद्मावती’ में योद्धा राजा रावल रतन सिंह के रूप में अपनी भूमिका पर चर्चा करते हुए शाहिद ने प्रेरणादायक किरदारों की आवश्यकता पर जोर दिया.

आईएएनएस के अनुसार शाहिद ने कहा, “मुझे याद है जब ‘ग्लैडिएटर’ आई थी और रसल क्रो ने मैक्सिमस की भूमिका निभाई थी। यह किरदार इतना अच्छा लगा था कि इसके वास्तविक होने पर ही संदेह उठ जाए लेकिन इसने मुझे बहुत प्रेरित किया था. यह मेरे लिए एक मजबूत संदर्भ था क्योंकि मैं हैरान था कि आप ऐसा किरदार किस तरह निभाते हैं, जो इतना अच्छा होता है और लोगों से जुड़ जाता है.’ उन्होंने कहा, ‘कभी-कभी सिनेमा में हमेंकुछ करने के लिए प्रेरित करने की शक्ति होती है. बिल्कुल, कुछ अच्छे किरदार निभाने बहुत मायने रखते हैं, जो असली हों.’

बता दें कि यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन देशभर में इस फिल्‍म के विरोध के बाद इसकी रिलीज टाल दी गई है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का, शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह और दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts