अर्जुन कपूर के साथ एक शख्स ने की बदसलूकी

अर्जुन कपूर आजकल उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, वहां उनके साथ एक शख्स ने नशे के हालत में बदसलूकी की.

उस शख्स का नाम कमल कुमार बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल ने वैनिटी वेन में जाकर अर्जुन से मुलाकात करनी चाही. उसे अर्जुन से हाथ मिलाने का निवेदन किया. जब अर्जुन ने ऐसा किया तो उसने अर्जुन का हाथ मोड़ दिया.

कमल ड्राइवर है और हमला करने की कोशिश करने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत शराब पीकर ड्राइव करने के जुर्म में उसकी कार को जब्त कर लिया है और उस पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है.

पिथौरागढ़ के एसएचओ ध्यान सिंह ने एक अखबार से बात करते हुए कहा- कमल अपनी कार में आया था और उसने अर्जुन कपूर से हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन वो नशे की हालत में था और उसने अर्जुन का हाथ मोड़ने की कोशिश की. इसके बाद अर्जुन की मेडिकल जांच की गई. उन्हें कोई चोट नहीं आई है. हमने असिस्टेंट रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर से कमल का लाइसेंस रद्द करने की मांग की है.

‘संदीप और पिंकी फरार’ की टीम 3 नवंबर से पिथौरागढ़ में शूटिंग कर रही है. फिल्म को यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है. इसमें अर्जुन और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. आपको बता दें कि दोनों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘इश्कजादे’ से साथ में ही की थी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts