कानपुर: रक्षाबंधन पर भाई ने किया चचेरी बहन का रेप, किशोरी ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

कानपुर। रक्षाबंधन पर भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है, लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर (kanpur) में एक भाई ने इसी पावन दिन रिश्तों की गरिमा को तार-तार कर दिया। एक युवक ने अपनी 16 साल की चचेरी बहन से रेप किया। बहन ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। यह घटना कानपुर जिले की धार्मिक नगरी बिठूर की है।

जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के दिन किशोरी की मां अन्य परिजनों के साथ मायके गई थी। किशोरी को घर में अकेला पाकर चचेरे भाई ने उसके साथ रेप कर दिया। घटना के बाद किशोरी ने चाचा के परिवार से शिकायत की, लेकिन चाचा के परिवार ने किशोरी को ही दोषी ठहराया। इसके बाद रात में किशोरी ने फंदा लगा लिया।

मृतका के मामा ने बताया कि आरोपी ने किशोरी को साबुन लाने के बहाने बुलाया था। जब वह बाथरूम में गई तो वहीं पर आरोपी ने उसके साथ रेप (Rape) किया। आरोपी घटना के वक्त नशे में बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि मामले में अब तक परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद किशोरी की मौत से जुड़ी अधिक जानकारी सामने आएगी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts