फिल्म ‘छिछोरे’ की बंपर ओपनिंग

Chhichhore Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) ने बॉक्स ऑफिस (Chhichhore Box Office Collection) पर बंपर ओपनिंग ली है.

नई दिल्ली: Chhichhore Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) ने बॉक्स ऑफिस (Chhichhore Box Office Collection) पर शानदार शुरुआत की है. फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) ने पहले दिन 8-9 करोड़ के बीच कमाई की है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है, इसलिए कॉलेज छात्रों में ‘छिछोरे’ (Chhichhore) को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है.

शांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) की कमाई सुबह काफी धीमी रही थी, लेकिन दिन ढलते-ढलते इसकी कमाई में इजाफा देखने को मिला. कुल मिलाकर लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा की ‘छिछोरे’ को देखते समय जो बात सबसे पहले जेहन में आती है, वह है- 1992 की ‘जो जीता वही सिकंदर’ और 2009 की ‘3 ईडियट्स’. ‘छिछोरे’ इन्हीं दो फिल्मों का कॉकटेल जैसी लगती है.

‘छिछोरे (Chhichhore)’ की कहानी यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह दंगल फेम डायरेक्टर ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है. फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बेटे से शुरू होती है. ‘छिछोरे (Chhichhore)’ फिल्म में एक्टिंग के मोर्चे पर मम्मी का किरदार निभा रहे तुषार पांडे, सेक्सा बने वरुण शर्मा और डेरेक के किरदार में ताहिर राज भसीन जमे हैं. वरुण शर्मा ने अपने बोल्ड जोक्स के साथ खूब हंसाने की कोशिश की है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कैरेक्टर को ठीक-ठाक ढंग से निभाया है.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment