रेवाड़ी CBSE टॉपर गैंगरेप: दो फरार आरोपियों मनीष और पंकज को हरियाणा SIT ने महेंद्रगढ़ से किया अरेस्ट

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप के मामले में एसआईटी ने दो भागे हुए आरोपियों पंकज औऱ मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इससे इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

 

रेवाड़ीः हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई की टॉपर रही छात्रा से गैंगरेप के मामले में हरियाणा एसआईटी ने दो फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था लेकिन पंकज और मनीष फरार चल रहे थे. लेकिन रविवार को एसआईटी ने इन फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में से एक पंकज राजस्थान की सेना में तैनात जवान है. पुलिस इस मामले पर पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को महेंद्रहढ़ से दबोचा है.

12 सितंबर को रेवाड़ी के नया गांव में 19 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप की घटना के बाद से ही पुलिस बीते कई दिनों से इस इलाके में दबिश दे रही थी. मुख्य आरोपी निशु के अलावा इस मामले में डॉक्टर संजीव और ट्यूबवेल मालिक दीन दयाल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इन तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलिस के अनुसार 19 साल की सीबीएसई टॉपर छात्रा से रेप की साजिश निशू ने रची थी. जानकारी के अनुसार पीड़ित ल़ड़की को नशे का इंजेक्शन देकर कई घंटों तक उसके साथ गैंगरेप किया गया.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts