बिस्तर गीला करने पर बाप ने बेटी को गरम चम्मच से दागा

हैदराबाद में हैवानियत की एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. यहां एक पिता अपनी बेटी को चम्मच गरम करके दागता था, क्योंकि वह बिस्तर गीला कर देती थी. एक एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ने हैवान पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद शहर में कैब चलाने वाले पी राजू की एक 8 वर्षीय बेटी है. वह अक्सर अपना बिस्तर गीला कर देती है. इस बात से परेशान होकर राजू उसे डराने के लिए चम्मच गरम करके उसे दागता था. बच्ची जोर-जोर से रोती और चिल्लाती थी. इस बात से पड़ोसी भी सकते में रहते थे. किसी ने इसकी सूचना एक एनजीओ को दे दी.

बच्चों के अधिकार के लिए काम करने वाले इस एनजीओ इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने एनजीओ की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस निरीक्षक तुकाराम गेट ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आज तक से बात करते हुए बाल अधिकार संगठन हक्कुला संघम के अध्यक्ष अच्युत ताओ ने बताया कि पी राजू पेशे से कैब ड्राइवर है. उसने अपनी बेटी वैष्णवी के शरीर पर गरम चम्मच से कई जगहों पर दागा है. जले के निशान साफ उसके शरीर पर देखे जा सकते हैं. हमने इसकी सूचना तत्काल डीसीपी नॉर्थ और पुलिस निरीक्षक को दी थी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts