मिस्डकॉल करके शिकार बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़, लड़की समेत 2 अरेस्ट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो मिस्ड़ कॉल करके लोगों को अपने जाल में फंसाता था. फिर लड़कियों के जरिए उन्हें किसी होटल में बुलाकर बहाने से वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. पुलिस ने इस गैंग के एक लड़के और लड़की को गिरफ्तार किया है. जबकि गैंग की मास्टरमाइंड लड़की फरार हो गई.

मामला रायपुर से सटे भाटापारा टाउनशिप का है. जहां रहने वाली एक लड़की लोगों के मोबाइल पर मिस्ड कॉल करती थी. सामने वाले शख्स की रिवर्ट कॉल आने पर गोलमोल जवाब देती थी. फिर एसएमस और व्हाट्सएप के जरिये उससे दोस्ती करके होटल में बुला लेती थी. अगर आने वाला शख्स आर्थिक रूप से मजबूत होता तो उससे लिपटकर अपने साथ वीडियो बना लेती थी.

फिर कुछ दिनों बाद ऐसी कहानी गढ़ी जाती थी कि लड़की के साथ लिपटे हुए शख्स के पैरों तले से जमीन खिसक जाती थी. फिर वो अंजान लड़की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये की डिमांड करती थी. पुलिस ने इसी गैंग के एक शातिर लड़के और लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस गोरखधंधे की मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड लड़की फरार हो गई है.

पुलिस ने होटल शहनाई के उस कमरे में छापा मारा जहां पीड़ितों के अश्लील वीडियो बनाये जाने का दावा किया जा रहा था. पुलिस होटल के मालिक से भी पूछताछ कर रही है. यह कार्रवाई पुलिस ने पीड़ित जितेंद्र जैन की शिकायत पर की. इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 384 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

इस सिलसले में श्वेता सोनी नामक लड़की को गिरफ्तार किया गया. जबकि मामले में लिप्त तीन और लड़कियां और दो लड़के फरार बताये जा रहे हैं. सिटी कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर आर.के. साहू के मुताबिक आरोपियों ने जितेंद्र से दो लाख रुपये की मांग की थी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts