राहुल की शिवभक्ति पर PM ने कसा तंज, ‘आजकल बाबा साहेब नहीं भोले बाबा याद आ रहे’

गुजरात विधानसभा चुनाव में इन दिनों जमीनी मुद्दों को छोड़कर धर्म की राजनीति केंद्र में आ गई है. राम मंदिर का मुद्दा गुजरात में चरम पर है, इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर-मंदिर जाने का मुद्दा भी चर्चा में था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल के मंदिर दौरों पर तंज कसा है. पीएम ने कहा कि जो लोग बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांगते थे, उन्हें आज बाबा भोले याद आ रहे हैं.

नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान गुरुवार को पीएम मोदी ने कहा कि ‘बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांगते हैं, खैर उन्हें आजकल बाबा साहेब नहीं बाबा भोले ज्यादा याद आ रहे हैं चलिए इतना ही सही”.

बता दें कि राहुल गांधी ने अपने गुजरात चुनाव प्रचार की शुरुआत मंदिर में माथा टेककर की थी. अभी तक वह प्रचार के दौरान ही करीब 20 से ज्यादा मंदिरों में माथा टेक चुके हैं. और बीजेपी इस पर ही निशाना साध रही है

गौरतलब है कि राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में माथा टेकने पर भी विवाद हुआ था. दरअसल, राहुल जब वहां पहुंचे तो उसके बाद एक तस्वीर सामने आई. जिसमें राहुल गांधी के हस्ताक्षर गैर-हिंदू रजिस्टर पर थे, उनके साथ कांग्रेस नेता अहमद पटेल का भी हस्ताक्षर था. इस पर काफी बवाल हुआ था.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts