‘SC का फैसला जो भी हो, 2019 में राम मंदिर का बनना तय’- भाजपा विधायक टी राजा

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि यदि सुप्रीम कोर्ट में लंबित राम मंदिर मामले का निर्णय अगर हिन्दुओं के पक्ष में नहीं आता है तो भी साल 2019 में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे.

आंध्र प्रदेश के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि यदि सुप्रीम कोर्ट में लंबित राम मंदिर मामले का फैसला हिन्दुओं के पक्ष में नहीं आता है तो भी 2019 में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे.

भीलवाड़ा के आजाद चौक में विश्व हिंदू परिषद धर्म प्रसार विभाग द्वारा आयोजित शौर्य दिवस कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा विधायक टी राजा ने साफ कहा कि वह 100 करोड़ हिंदुओं की ताकत के बल पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विरुद्ध भी राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करेंगे.

विधायक टी राजा यहीं नहीं रुके, उन्होंने तो यहां तक कह दिया साल 2019 के बाद काशी और मथुरा में भी मंदिरों का निर्माणशुरू करेंगे. हैदराबाद के भाजपा विधायक टी राजा सिंह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि उनका निर्माण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया है और RSS ऐसे लोगों की फैक्ट्री है, जो देशभक्त लोगों का निर्माण करती है.

भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अपने भाषण में कई बार धर्म विशेष पर तल्ख टिप्पणी की और सभा में उपस्थित युवाओं को संगठित होकर धर्म युद्ध के लिए प्रेरित भी किया.

विधायक टी राजा सिंह के भीलवाड़ा पहुंचने पर उन्हें  सुखाडिया सर्कल से लेकर आजाद चौक तक केशरिया साफा बांधकर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के लोग रैली के रूप में लेकर आए.

विधायक टी राजा सिंह ने जब मोदी का नाम लिया तो भीड़ मोदी मोदी के नारे लगाने लगी. उन्होंने कहा कि आप अपने-अपने मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी. उन्होंने कहा कि आप अपने-अपने मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में मोदी-मोदी कहें.

Related posts

Leave a Comment