अमित शाह अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर गरजे: बोले- दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें फिर जीतेगी BJP

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित पूर्वांचल महाकुंभ रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रदेश का सातों लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से बीजेपी की झोली में आएंगी. और पूरे देश में भारी बहुमत के साथ एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली को संबोधित किया जिको पूर्वांचल महाकुभ नाम दिया गया है. इस महारैली में अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन के अलावा दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने तीन तलाक, 2019 लोकसभा चुनाव और नेशनल सिटिजन रजिस्टर का का भी जिक्र अपने संबोधन में किया. लोकसभा चुनावों के लिए बन रहे महागठबंधन को ढ़कोसला बताते हुए कहा कि 2019 में भाजपा बहुमत के साथ आएगी.

रामलीला मैदान में आए एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया जिसमें उन्होंने कहा, पूर्वांचलियों का जो कुंभ मेरे सामने है , मैं इसके आधार पर राहुल गांधी और केजरीवाल साहब दोनों को कहना चाहता हूं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें फिर से भाजपा जीतने वाली है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछते हुए अमित शाह ने कहा, केजरीवाल जी इन चार वर्षों में आपने जो दिल्ली के लोगों के लिए कितने काम किए है? दिल्ली के मुख्यमंत्री का एक ही मंत्र है झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts