हार्दिक पटेल से बात चल रही, उम्‍मीद है साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव: अशोक गहलोत

नई दिल्‍ली: गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा है कि पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक नेता से गठबंधन के संबंध में बातचीत चल रही है और उम्‍मीद है कि साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. इससे पहले अशोक गहलोत की हार्दिक पटेल और दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी से अहमदाबाद में मुलाकात हुई थी. उसके बाद हार्दिक पटेल ने समर्थन के एवज में कांग्रेस से तीन नवंबर को पाटीदारों को आरक्षण के संबंध में अपना रुख स्‍पष्‍ट करने को कहा था.

इससे पहले गुजरात चुनाव में चर्चाओं का केंद्र बने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को कांग्रेस से आरक्षण को लेकर सीधा सवाल पूछा. हार्दिक ने कांग्रेस से पूछा कि कांग्रेस पार्टी पाटीदारों को आरक्षण देने के मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करें. हार्दिक ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी 3 नवंबर तक यह स्पष्ट करें कि वह पाटीदारों को संवैधानिक आरक्षण कैसे देगी. आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को राहुल गांधी के गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर की रैली में भाग लेने के दौरान हार्दिक पटेल से गुपचुप मुलाकात की खबरें आई थी.

दरअसल कई गुजराती चैनलों ने फुटेज चलाई कि हार्दिक पटेल उस होटल में गए जहां राहुल गांधी ठहरे थे. इस पर अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि गुजरात पुलिस और आईबी ने उन सीसीटीवी फुटेज को होटल से प्राप्‍त किया. उनके मुताबिक वह उस दिन दिन भर कई नेताओं से मुलाकात करते रहे. उन्‍होंने ट्वीट कर पूछा, ”आईबी और पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज हासिल क्‍यों किए?…बीजेपी के आदेश से इस तरह के सर्विलांस की मैं निंदा करता हूं.”

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts