कल पीएम मोदी करेंगे ‘मन की बात’, गुजरात में चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी बीजेपी

गांधीनगर: कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से ‘मन की बात’ करेंगे. इस दौरान गुजरात विधानसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए बीजेपी राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटों के 50 हजार 128 बूथों पर मन की बात के दौरान चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी.

राज्य में आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेता और पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की ‘मन की बात’  कार्यक्रम को सुनेंगे. जिन बूथों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की गई है, उन सभी की सूची पार्टी ने जारी कर दी है.

कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के बूथों पर जाएंगे और बीजेपी की नीतियों पर चर्चा करेंगे. इसी कार्यक्रम के लिए अरुण जेटली, उमा भारती, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल समेत कई केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे. बीजेपी की ये रणनीति बूथ स्तर तक मजबूत पकड़ बना कर गुजरात की चुनावी जंग फतह करने के तौर पर देखी जा रही है.

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लोगों से बात करने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत की थी. पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल बीजेपीमय किया था. इसी का नतीजा था कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts