ऋतिक रोशन ने महज दो महीनों में ‘वॉर’ के लिए खुद को इस तरह किया फिट

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘सुपर 30′(Super 30) में आनंद कुमार के किरदार से लेकर आगामी फिल्म ‘वॉर’ (War) में कबीर के किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है, और अपने अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन से सबके होश उड़ा दिए हैं. ऋतिक रोशन अपनी हालिया रिलीज ‘सुपर 30’ के दौरान आनंद कुमार के किरदार को जी रहे थे. फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक का किरदार उनके पिछले किरदार आनंद कुमार से काफी अलग है. कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुद को आनंद से कबीर में बदल दिया.

‘वॉर (War)’ फिल्म में अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कहा, ‘जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म ‘वॉर’ को पूरा करना रहा है. ‘सुपर 30’ के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी. मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था. मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था.”

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे कहा,”इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था. इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था. संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था.”

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे हैं और उन्हें इस तरह के ग्लैमरस लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक रोशन को ‘सुपर 30’ में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था. यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

    ssss

    One Thought to “ऋतिक रोशन ने महज दो महीनों में ‘वॉर’ के लिए खुद को इस तरह किया फिट”

    Leave a Comment

    Related posts