सिर्फ 6,999 रूपये में Infinix ने भारत में लॉन्च किया

5000mAh बैटरी, 3 कैमरे और 64GB स्टोरेज वाला Hot 8

12 सितंबर से दोपहर 12 बजे से आप इस फोन को खरीद सकते हैं. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल के मेन, 2 मेगापिक्सल के डेप्थ और तीसरा लो लाइट सेंसर कैमरा है.

नई दिल्ली: इनफिनिक्स ने भारत में अपना अभी तक का सबसे दमदार फोन लॉन्च कर दिया है. फोन का नाम हॉट 8 है. स्मार्टफोन 3 रियर कैमरा सेटअप, 5000mAh की बैटरी और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. फोन में एलईडी फ्लैश सपोर्ट भी दिया गया है. फोन का डिस्प्ले 6.52 इंच का डिस्प्ले हैं जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. फोन को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गय है.

कीमत

हॉट 8 की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है जहां आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज मिल रहा है. 30 अक्टूबर तक फोन स्पेशल कीमत के साथ आएगा जो 6,999 रुपये है. फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा जिसमें सियान और पर्पल कलर ऑप्शन आपको मिलेगा.

12 सितंबर से दोपहर 12 बजे से आप इस फोन को खरीद सकते हैं. यहां यूजर्स को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत, और एचडीएफसी डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

फोन के स्पेक्स

फोन में डुअल सिम नैनो सपोर्ट है वहीं फोन XOS 5.0 आधारित एंड्रॉयड पाई पर काम करता है. फोन का स्क्रीन रेशियो 90.3 प्रतिशत का है तो वहीं फोन पर 2.5 D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. पहली बार फोन में 500 निट्स ब्राइटनेस दिया गया है. हॉट 8 में 2GHz हिलियो P22 ऑक्टा कोर SoC दिया गया है जो 4 जीबी रैम के साथ आता है. फोन में 64 जीबी का स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल के मेन, 2 मेगापिक्सल के डेप्थ और तीसरा लो लाइट सेंसर कैमरा है. रियर कैमरे में पीडीएफ, क्वाड एलईडी, फ्लैश सपोर्ट, एट सीन मोड, एआर स्टीकर्स, कस्टम बोकेह, पैनोरामा जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो फ्लैश के साथ आता है.
फोन की बैटरी 5000mAh की है तो वहीं ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और दूसरे तमाम दमदार फीचर्स फोन को इस रेंज में एक बेहतरीन फोन बनाते हैं.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment