कश्मीर पर एक नहीं होते मुस्लिम देश-आतंकी सईद

कश्मीर को लेकर अंतरराष्ट्रीय आतंकी हाफिज सईद का दर्द एक बार फिर छलका है. इस बार आतंक के आका ने कश्मीर समस्या पर मुस्लिम देशों का समर्थन न मिलने पर अफसोस जाहिर किया है.

दरअसल, जमात-उद दावा चीफ और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद कराची में येरूशलम पर बयान दे रहा था. उसने यहां सभी मुसलिम देशों से अमेरिकी उच्चायोग बंद करने की बात कही. साथ ही ये भी कहा कि जिस भी देश उच्चायोग येरूशलम में खुलत हैं, उसकी एंबेसी मुसलिम देशों में बंद हो जानी चाहिए.

आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ खुलकर सामने आने वाले अमेरिका के खिलाफ सईद ने जमकर जहर उगला. उसने कहा कि मुस्लिम मुल्कों में कॉलोनाइजेशन की राजनीति की जा रही है. ऐसे में ये जरूरी है कि अमेरिकी गुलामी से निजात पाई जाए.

इसके लिए हाफिज सईद ने मुस्लिम देशों से एक साथ आने की अपील की. उसने कहा कि

अफगानिस्तान के मुद्दे पर मुसलमान एक होते रहे लेकिन कश्मीर के मसले पर कोई खड़ा नहीं होता है, जबकि दोनों एक जैसे ही मसले थे.

इंटरनेशनल आतंकी हाफिज सईद ने मुस्लिम देशों के खिलाफ यहूदी साजिश बताते हुए कहा कि अब साथ खड़े होने का वक्त आ गया है. आतंकी सईद ने इसे बड़ी जंग बताते हुए कहा कि बच्चे-बच्चे को इसके लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार होना पड़ेगा

दरअसल, हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विवादित येरूशमल को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता दी है. जिसके बाद फलस्तीन के अलावा इस्लामिक मुल्कों में इसका विरोध किया गया. अरब लीग ने ट्रंप के इस फैसले को गंभीर और अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन बताया है. यही वजह है कि अब आतंकी हाफिज सईद येरूशलम के बहाने कश्मीर राग अलाप रहा है और दुनिया के मुस्लिम देशों से साथ आने का आह्वान कर रहा है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts