कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से पूछा MS धोनी के फ्यूचर को लेकर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली आधिकारिक तौर पर 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभालेंगे.

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आधिकारिक तौर पर 23 अक्टूबर को बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) का पद संभालेंगे. उनके पद संभालने के दो दिन बाद 24 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन किया जाएगा. हालांकि चयन प्रक्रिया की शुरुआत 21 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी. भारत 3 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगा. क्या धोनी को टी-20 सीरीज टीम में जगह मिलेगी? यह सवाल रिपोर्टर से सौरव गांगुली से किया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में चयनकर्ताओं से बात करेंगे.

कोलकाता क्रिकेट एसोसिएशन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गांगुली ने कहा, “मैं 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से मुलाकात करूंगा. इस दौरान चयनकर्ताओं से जानना चाहूंगा कि वे धोनी के बारे में क्या सोचते हैं. फिर मैं अपनी राय जाहिर करूंगा.”

यह पूछे जाने पर कि क्या कोई क्रिकेटर इतना लंबा ब्रेक ले सकता है, तो इस पर उन्होंने कहा, “मैं अभी तक इस मामले में शामिल नहीं था. चयन समिति के साथ मेरी पहली बैठक 24 अक्टूबर को होगी.”

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्वकप के बाद क्रिकेट से दूर हैं. धोनी ने अपना आखिरी वनडे विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था जिससे टीम इंडिया को हार मिली थी. धोनी बाद में दो सप्ताह के लिए सेना से जुड़ गए और इसी बीच भारत ने वेस्टइंडीज का दौरा किया. धोनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं चुना गया.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment