मुंबई: भंसाली की फिल्म में निभाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी का

मुंबई. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 69वें जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड की तरफ से भी तोहफा मिला. इस मौके पर एक फिल्म का ऐलान किया गया जो उनकी जिंदगी की अनसुनी कहानियों पर बन रही है. प्रभास (Prabhas) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से पीएम मोदी के किरदार को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे. लोगों में कनफ्यूजन था कि आखिर पीएम का किरदार निभाएगा कौन? जब पोस्टर सामने आया तो एक नया चेहरा दिखा. ये अभय वर्मा (Abhay Verma) हैं जो पीएम मोदी के युवा रूप को पर्दे पर उतारेंगे.

अभय ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”मैंने अपने मन में खुद को किसी फिल्म के पोस्टर पर देखा था. लेकिन नहीं पता था कि ये सब इतनी जल्द होगा. वो भी इस कला के इतने माहिर लोगों के साथ. अपनी फिल्म ‘मन बैरागी’ का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद खुश हूं. मुझे इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. इस फिल्म का एक-एक सीन देखने लायक है.”

अभय की इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इसकी कहानी संजय त्रिपाठी ने लिखी है. फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी भी संजय लीला भंसाली निभा रहे हैं. फिल्म मेकर्स का मानना है कि पीएम मोदी की जिंदगी में एक निर्णायक क्षण रहा है और ‘मन बैरागी’ इसके बारे में ही है. ये फिल्म पूरी ईमानदारी और गंभीरता से बनाई गई है

भंसाली हुए मोदी की जिंदगी से प्रभावित
फिल्म के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा, ”इस कहानी की यूनिवर्सल अपील और मैसेज ने मुझे अट्रैक्ट किया. कहानी पूरी तरह रिसर्च के बाद तैयार की गई है. एक युवा के तौर पर पीएम मोदी की जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट ने मुझे बेहद इंप्रेस किया. मुझे महसूस हुआ कि ये कहानी अब तक बताई नहीं गई है और इसे सबको बताने की जरूरत है.”

    ssss

    One Thought to “मुंबई: भंसाली की फिल्म में निभाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी का”

    Leave a Comment

    Related posts