मुंबई बारिश: भारी बारिश ने बढ़ाई मुसीबत

मुंबई बारिश: भारी बारिश को देखते हुए आज मुंबई में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. मौसम विभाग ने मुंबई में अभी भारी बारिश होने की आशंका जताई है.

मुंबई में कल सुबह आठ बजे से आज सुबह 6 बजे तक कहां कितनी बारिश हुई? कोलाबा- 91.22 मिमी. पूर्वी उपनगर- 78.11 मिमी. पश्चिमी उपनगर- 55.59 मिमी.

मुंबई में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त होता दिख रहा है. शहर में सायन और माटुंगा के बीच रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया है, लोकल गाड़ियां धीमे चल रही हैं. कुर्ला सीएसटी रोड पर भी पूरा पानी भर गया है. दूर दूर तक सड़कों पर केवल पानी ही दिख रहा है. लोगों को गाड़ियां चलाने में काफी परेशानी हो रही है.

मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. सड़कों पर पानी जमा होने की वजह से बच्चे घुटनों तक पानी में चलकर जा रहे हैं.

मुंबई: मुंबई में लगातार बारिश जारी है. बीती रात मूसलाधार बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया. सायन, हिंदमाता, सांताक्रूज और खार सबवे में भी पानी भरने के गाड़ियों को आने जाने में दिक्कत हो रही है. वहीं, अंधेरी के एक सब वे में पानी भरने के बाद इसे बंद कर दिया गया है. भारी बारिश को देखते हुए आज मुंबई में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. मौसम विभाग ने मुंबई में अभी भारी बारिश होने की आशंका जताई है. जानें बारिश से जुड़ी पल-पल की अपडेट.

    Related posts

    Leave a Comment