टीम इंडिया: रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद की बात को माना

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और वनडे-टी20 टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच ‘मतभेद’ की बात मानी है। रवि शास्त्री ने दोबारा कोच बनने के बाद इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। रवि शास्त्री ने कहा कि 15 खिलाड़ियों के ग्रुप में अलग-अलग विचार होना स्वाभाविक है लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उनमें आपस में कोई लड़ाई या मतभेद है।

विश्वकप के बाद से ऐसी खबरें सामने आई थी कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बीच काफी मतभेद हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया की थी प्रेस वार्ता में कोहली और कोच रवि शास्त्री ने इस मामले पर खुल कर बात की थी। कोहली ने ऐसी किसी भी बात को सिरे से नकार दिया था। कोहली ने कहा हम जब विश्वकप से वापस आए तो काफी लोगों ने हमारी तारीफ की हमने अच्छा खेल दिखाया। वहीं कुछ लोगों को इस झूठ की बात करनी थी कि मेरे और रोहित के बीच मतभेद चल रहे हैं। बता दें कुछ दिनों पहले रोहित ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था जिसके बाद Virat कोहली और रोहित शर्मा के बीच मतभेद होने की बात कही गई थी।

विराट ने प्रेसवार्ता में कहा था कि – ”मैंने भी पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ सुना है। अगर टीम का माहौल अच्छा नहीं होता, तो पिछले दो-तीन साल से हम जिस तरह खेल रहे हैं, वह मुमकिन नहीं होता। मैं यह बात जानता हूं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कामयाबी के लिए ड्रेसिंग रूम में आपसी भरोसे का भाव और माहौल कितना जरूरी होता है। अगर वह नहीं होता तो आज हम वर्ल्ड क्रिकेट में जिस पोजिशन पर हैं, वहां नहीं होते। नंबर सात रैंकिंग से नंबर वन रैंकिंग तक हमारा सफर खेल, आपसी सम्मान और आपसी समझ की वजह से है। वनडे में भी हमारे खेल में निरंतरता इसी का नतीजा है।”

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment