नई दिल्ली: 64 मेगापिक्सल के कैमरा से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Realme

रियलमी के अलावा सैमसंग और शाओमी भी 64 मेगापिक्सल के कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन मेकर रियलमी को बहुत ही कम वक्त में भारत में बड़ी कामयाबी मिली है. महज एक साल के अंदर ही रियलमी 9 फीसदी शेयर के साथ देश की चौथी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी बन गई है. अपनी इस बड़ी कामयाबी का जश्न मनाने के लिए रियलमी बड़ा धमाके करने की तैयारी में है. 8 अगस्त को रियलमी 64 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस स्मार्टफोन से पर्दा उठाने की तैयारी कर रही है.

दिल्ली में 8 अगस्त को रियलमी अपने 64 मेगापिक्सल वाले पहले स्मार्टफोन से पर्दा हटाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी का 64 मेगापिक्सल के कैमरा वाला स्मार्टफोन 15 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है. रियलमी ने अभी तक स्मार्टफोन के लॉन्च की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

ज्यादा जानकारी नहीं आई है सामने

रियलमी के ट्वीटर हैंडल से स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में थोड़ी जानकारी सामने आई है. इसके अलावा एक पोस्ट भी सामने आया है जिससे पता चलता है कि 64 मेगापिक्सल के कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा लैंस देखने को मिल सकते हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि 8 अगस्त को रियलमी इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करेगी, जबकि 15 अगस्त को यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा के तौर पर सैमसंग के लैंस का इस्तेमाल किया जाएगा.

ये कंपनियां भी रेस में

64 मेगापिक्सल के कैमरा से लैस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की रेस में रियलमी अकेली नहीं है. शाओमी भी 7 अगस्त को अपने 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन से पर्दा हटा सकती है. इसके अलावा अगले महीने सैमसंग की A सीरीज के स्मार्टफोन में भी 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment