सात से 13 अक्टूबर तक चलेगी सेल,आधे दाम पर मिल रहे हैं स्मार्टफोन

Samsung Anniversary Sale: सात से 13 अक्टूबर तक Samsung Anniversary Sale चलने वाली है. इस दौरान Samsung स्मार्टफोन्स आपको आधे दाम पर मिल रहे हैं.

Samsung Anniversary Sale: दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Samsung अपनी Anniversary sale लेकर आई है. यह सेल सात दिनों तक चलेगी. इस दौरान Samsung के स्मार्टफोन, टावी समेत कई प्रोडक्ट पर भारी छूट मिलेगी. यह सेल सात अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक चलेगी. Samsung के मुताबिक वह इस दौरान अपने प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रहा है.

Samsung के स्मार्टफोन पर भारी छूट

इस सेल के दौरान ग्राहकों को सबसे आकर्शित जो चीज कर सकती है वह है स्मार्टफोन की कीमत. लगभग आधे दाम पर कंपनी अपने स्मार्टफोन्स को बेच रही है. Galaxy S9 को 29,999 रुपये में बेच रही है, जिसकी वास्तविक कीमत 62 हजार रुपये थी. आप गैलेक्सी नोट 9 को 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं गैलेक्सी M30s भी एक्सक्लूसिव तौर पर सैमसंग की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

कैश बैक ऑफर

कम दाम के अलावा ग्राहक स्मार्टफोन की खरीद पर 10 फीसदी का कैशबैक भी पा सकते हैं.होम अप्लायंस पर एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी तक का कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी स्मार्टवॉच पर 20% तक, फ्रिज पर 31% तक, वॉशिंग मशीन पर 21% तक, माइक्रोवेब पर 43% तक और एयर कंडिशनर पर 28% तक की छूट दे रही है.

    Related posts

    Leave a Comment