सियोल-सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड ल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

सियोल। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग का बहुप्रतीक्षित फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने फ्लाइंग कलर्स के साथ टेस्‍ट का अंतिम चरण पास कर लिया है। अब कंपनी जल्‍द ही इसको लॉन्‍च करने की तारीख का ऐलान कर सकती है।

इससे पहले, सैमसंग डिस्‍प्‍ले के उपाध्‍यक्ष किम सेयोंग-चेयोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्‍सी फोल्‍ड की समस्‍या को ठीक कर लिया गया है और अब यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड को वैसे 26 अप्रैल को लॉन्‍च किया जाना था लेकिन सैमसंग ने डिस्‍प्‍ले में समस्‍या आने के बाद इसके लॉन्‍च को टाल दिया था। अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आने वाले नोट 10 सीरीज फोन के साथ अगले महीने यानी अगस्‍त में सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड को लॉन्‍च किया जा सकता है।

इस डिवाइस में 7.3 इंच प्राइमरी फ्लेक्‍सीबल एमोलेड डिस्‍प्‍ले और फोन के कवर पर एक सेकेंडरी 4.6 इंच स्‍क्रीन है। यह प्रीमियम स्‍मार्टफोन 7एनएम क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से सुसज्जित है। यह 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड में 16 मेगापिक्‍सल, 12 मेगापिक्‍सल और 12 मेगापिक्‍सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्‍फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड में वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हैं।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts