Asia Cup 2018: पाकिस्तान से जीत और अंबाती रायडू का जन्मदिन, जश्न में डूबी टीम इंडिया

Asia Cup 2018: भारत ने रविवार को सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की. ये मैच अंबाती रायडू के लिए खास था. रविवार को ही रायडू का जन्मदिन था. टीम इंडिया ने सुपर फोर में पाकिस्तान को हराने के बाद जमकर अंबाती रायडू का जन्मदिन मनाया. इस अवसर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने रायडू को केक खिलाया और जमकर मस्ती की.

नई दिल्ली. एशिया कप में भारत ने एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत दर्ज कर ये साबित कर दिया कि एशिया में क्रिकेट का बॉस टीम इंडिया ही है. सुपर फोर का ये मैच मैच इंडिया के खिलाड़ी अंबाती रायडू के लिए बेहद खास रहा है. दरअसल टीम इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू का रविवार को जन्मदिन था इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने अंबाती रायडू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और जमकर मस्ती भी की.

वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया को ऐसे बहुत कम अवसर मिले होंगे जब पाकिस्तान से मैच के दौरा टीम में शामिल किसी खिलाड़ी का जन्मदिन हो. लेकिन कल एशिया कप के दौरान ये मौका मिला. रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच के दौरान टीम इंडिया का पाकिस्तान से था और इसके साथ ही टीम में शामिल अंबाती रायडू का जन्मदिन. इस अवसर पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर अंबाती रायडू के जन्मदिन को खास बना दिया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रायडू के जन्मदिन पर केक काटा और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts