दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर विराट के साथ रहेंगी अनुष्का

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है. दोनों ने इटली में शादी रचाई. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है. विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था. वह श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. ऐसी खबरें हैं दक्षिण अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली के साथ रहेंगी अनुष्का शर्मा और दोनों नया साल साथ मनाएंगे.

विराट यहां क्रिकेट सीरीज के लिए तैयारी करेंगे. इस दौरान साथ में दोनों नया साल मनाएंगे. अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई लौट आएंगी और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं. अनुष्का के प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की है. विराट दो महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका में रहेंगे. वहां टीम इंडिया को तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं.

विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर में विराट अपने परिजनों और अनुष्का के साथ सेल्फी ले रहे हैं और दूसरे में दोनों फेरे के दौरान हंस रहे हैं. एक और तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अनुष्का वरमाला के दौरान विराट के गले में माला डालने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन विराट के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाकर इस ऊंचाई तक पहुंचा दिया है कि अनुष्का माला नहीं पहना पा रही हैं.

    Related posts

    Leave a Comment