श्रीनगर: 370 पर राहुल vs राज्यपाल: सत्यपाल मलिक बोले

राजनीतिकरण कर रहे हैं राहुल, समस्याएं और बढ़ेंगी
राहुल गांधी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से कहा कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है, बल्कि कश्मीर घाटी में जाने और वहां के लोगों से मिलने की आजादी चाहिए. इससे पहले मलिक ने राहुल से खुद घाटी में आकर हालात देख लेने को कहा था.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के मुद्दे पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बीच बयानबाजी जारी है. अब राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी की इस मांग को खारिज कर दिया है कि विपक्ष के नेताओं को घाटी का दौरा करने की इजाजत दी जाए. सत्यपाल मलिक ने कहा है कि राहुल गांधी इस मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं.
जम्मू-कश्मीर राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा है, ”राहुल गांधी कश्मीर के हालात के बारे में फर्जी खबरों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो संभवत: सीमापार से प्रसारित की गयी हैं. हालात शांतिपूर्ण हैं और नहीं के बराबर घटनाएं हुई हैं. राहुल गांधी विभिन्न भारतीय टीवी चैनलों को देखकर खुद पता लगा सकते हैं, जिन्होंने कश्मीर घाटी के सही हालात बयां किये हैं. वह आज सुप्रीम में सरकार द्वारा रखे गये विस्तृत पक्ष को भी देख सकते हैं. कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की और इसे सरकार पर छोड़ा है.’’
राहुल गांधी ने क्या ट्वीट किया था?
राहुल गांधी ने कल एक ट्वीट कर कहा था कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक को विपक्षी दलों के नेताओं को घाटी का दौरा करने और लोगों से बात करने की इजाजत देनी चाहिए. इसके जवाब में राज्यपाल ने कहा कि राहुल गांधी इस मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं. राज्यपाल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर राहुल गांधी शायद किसी फेक न्यूज को देखकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राज्यपाल ने कहा कि कुछ मामूली घटनाओं को छोड़कर राज्य की स्थिति शांतिपूर्ण है.

राहुल गांधी के लिए विमान भेजने के लिए तैयार- राज्यपाल
राहुल गांधी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से कहा कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है, बल्कि कश्मीर घाटी में जाने और वहां के लोगों से मिलने की आजादी चाहिए. सोमवार को राज्यपाल मलिक ने राहुल से खुद घाटी में आकर हालात देख लेने को कहा था, उन्होंने कहा था कि वो राहुल गांधी के लिए विमान भेजने के लिए तैयार हैं.

    Related posts

    Leave a Comment