मोबाइल चोरी होने या टूटने पर पेटीएम करेगा आपकी मदद

नई दिल्ली: मोबाइल चोरी हो जाए, स्क्रीन टूट जाए या आपका फोन पानी में गिर जाए, इन सबसे निपटने में पेटीएम आपकी मदद करेगा. पेटीएम मॉल ने एलान किया है कि उसे प्लेटफॉर्म से स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को यह सुविधा मिलेगी. स्मार्टफोन के साथ कस्टमर्स डिवाइस सिक्योरिटी प्लान भी ले सकेंगे. पेटीएम ने इसका नाम मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान दिया है. इससे फोन की सुरक्षा को लेकर कस्टमर्स चिंतित नहीं रहेंगे.

1 साल के लिए मिलेगा प्रोटेक्शन प्लान
पेटीएम मॉल से स्मार्टफोन खरीदने पर सिक्योरिटी के लिए ‘मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान’ मिलेगा. इसके तहत कस्टमर्स को एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज, चोरी या एक्सीडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा. पेटीएम का कहना है कि इस प्लान के जरिए कस्टमर्स के पास नए स्मार्टफोन को सुरक्षित रखने का आसान और किफायती तरीका है.

फ्री नहीं होगा प्रोटेक्शन प्लान
पेटीएम मॉल का मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान ग्राहकों को फ्री में नहीं मिलेगा. इसके लिए उन्हें स्मार्टफोन या मोबाइल का 5 प्रतिशत चुकाना होगा. ये स्कीम सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स पर उपलब्ध होगी. इनमें एप्पल, शाओमी, वीवो, ओप्पो और बाकी ब्रांड्स शामिल हैं.

क्या करना होगा
इस प्लान का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स को सिर्फ डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा. कोई खराबी आने पर मोबाइल को कस्टमर के घर से पिक किया जाएगा या ग्राहक को निकटतम रिपेयर स्टोर पर जाना होगा. अगर डिवाइस की मरम्मत संभव नहीं है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इससे स्मार्टफोन खरीदने वाले को एक ऑनलाइन शॉपिंग का सुविधाजनक एक्सपीरियंस मिलेगा.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts