Tecno Phantom 9 स्‍मार्टफोन,14,999 रुपए

नई दिल्ली। हांगकांग स्थित ट्रांससियन होल्डिंग्स के स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारत में 14,999 रुपए में एक नया स्मार्टफोन फैंटम 9 को लॉन्च किया है। इस नए डिवाइस को 17 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

ट्रांससियन इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी मार्को मा ने कहा कि भारत दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्तार योजनाओं के एक हिस्से के रूप में हमारे लिए एक सर्वोच्च प्राथमिकता वाला बाजार है। उन्होंने कहा कि दूसरी छमाही में हमारा मुख्य ध्यान भारत में वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्तार करना होगा। फैंटम विश्व स्तर पर हमारे प्रमुख उत्पादों में से एक है, जो अपनी नवीन विशेषताओं के आधार पर हमारे आरएंडडी कौशल को प्रमाणित करता है।

मार्को ने कहा कि हम स्थानीय उपभोक्ता अंतरदृष्टि के आधार पर भारत-प्रथम उत्पाद पोर्टफोलियो भी विकसित करेंगे। इस नए डिवाइस में 19.5:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ 6.4 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक हेलियो पी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम के साथ आता है।

स्टोरेज के मोर्चे पर, डिवाइस 128जीबी की आंतरिक मेमोरी प्रदान करता है, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) फेस अनलॉक विकल्प भी फोन प्रदान करता है। फैंटम 9 में 3500 एमएएच की बैटरी लगी है।

कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हैं, जिसमें यूजर्स को एक 16 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर मिलेगा। फोन में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है जो एआई ब्‍यूटी मोड और वाइड सेल्‍फी मोड के साथ आता है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts