तेलंगाना : 5वीं की छात्रा से दुष्कर्म, 2 नाबालिग हिरासत में

तेलंगाना के जोगु लांबा गडवाल जिले में बुधवार को 12 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपी तीन नाबालिगों में से पुलिस ने दो को हिरासत में लिया।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि अनंतपुरम गांव निवासी पांचवीं कक्षा की छात्रा बुधवार को स्कूल से घर जल्दी लौट आई थी, क्योंकि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले उसके स्कूल में पढ़ाई नहीं हुई, बल्कि खेल का आयोजन होने के बाद छुट्टी हो गई थी। उस समय उसके माता-पिता काम के सिलसिले में गांव से दूर गए हुए थे।

आठवीं कक्षा का एक छात्र और नौवीं कक्षा के दो छात्र लड़की को बहलाकर जबरन पास की झाड़ियों में ले गए और उसकायौन उत्पीड़न किया। जब माता-पिता घर लौटे, तो उन्होंने बच्ची को रोते हुए पाया। बच्ची ने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने इस वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि दो आरोपियों ने कुछ महीने पहले भी लड़की का यौन उत्पीड़न किया था। उसके माता-पिता ने दोनों लड़कों को पकड़ा भी था, लेकिन सामाजिक कलंक के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

लड़की के पिता ऑटो-रिक्शा चलाते हैं और मां खेतों में काम करती है। पुलिस ने लड़कों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉस्को) के तहत मामला दर्ज किया है।

    Related posts

    Leave a Comment