आम आदमी पार्टी: धारा 370 खत्म करने के फैसले का केजरीवाल ने किया समर्थन,

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) को लेकर सरकार के फैसलों का हम समर्थन करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि यह राज्य के लिए शांति और विकास लेकर आएगा।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की अनुच्छेद 370 (Article 370) को खत्म करने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “जम्मू-कश्मीर को लेकर सरकार के फैसलों का हम समर्थन करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि यह राज्य के लिए शांति और विकास लेकर आएगा।”

बता दें, गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने संकल्प राज्यसभा में पेश किया है। इसके अलावा राज्यसभा में अमित शाह ने राज्य पुनर्गठन विधेयक को पेश किया है। मोदी सरकार के इस फैसले का आम आदमी पार्टी के अलावा मायावती की बहुजन समाज पार्टी, वायएसएआर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने समर्थन किया है। वहीं, कांग्रेस, पीडीपी, टीएमसी और जेडीयू ने इसका विरोध किया है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts