जियो फाइबर: सब्सक्राइब करना होगा ये प्लान-Jio Fiber: वेलकम ऑफर में LED TV फ्री

जियो ने वेलकम ऑफर का एलान तो कर दिया है लेकिन अभी इन ऑफर्स का प्राइज सामने आना बाकी है.

Jio fiber: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में जियो गीगाफाइबर सर्विस को आम यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही गीगाफाइबर सर्विस को अब जियो फाइबर सर्विस के नाम से जाना जाएगा. देशभर के सभी यूजर्स के लिए जियो फाइबर सर्विस 5 सितंबर से शुरू होने जा रही है. इस दिन जियो टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के तीन साल भी पूरे करेगा. फाइबर सर्विस के लॉन्च पर जियो ने यूजर्स को सलाना पैक के साथ फ्री एलईडी टीवी और 4K रिजॉल्यूशन वाले सेटअप बॉक्स देने का भी वादा किया है.

700 रुपये में मिलेगा बेसिक प्लान

जियो फाइबर का बेसिक प्लान लेने के लिए यूजर्स को 700 रुपये महीना चुकाने होंगे. प्लान की रेंज 10 हजार रुपये तक होगी. जियो फाइबर में मिलने वाले प्लान की कीमत स्पीड के ऊपर निर्भर करेगी. जियो की फाइबर सर्विस में 100Mbps से लेकर 1Gbps की स्पीड मिलेगी. इसके साथ ही कंपनी ने एलान किया है इस सर्विस में वॉयस कॉलिंग सर्विस पूरी तरह से फ्री होगी.

फाइबर सर्विस में जियो ओटीटी ऐप्लिकेशन का ऑफर भी देगा, जिसके तहत यूजर किसी भी मूवी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख पाएंगे. हालांकि ओटीटी सर्विस फाइबर के प्रीमियम पैक में ही आने की उम्मीद है. इन सर्विस की कीमत के बारे में असल कीमत बाद में बताई जाएगी.

वेलकम ऑफर में मिलेंगे ये फायदे

जियो ने फाइबर वेलकम ऑफर का भी एलान किया है. मुकेश अंबानी ने कहा है कि वह अपने यूजर्स को फ्री एचडी टेलीविजन के साथ 4K रिजॉल्यूशन का सेटअप मुहैया करवाएंगे. जियो के वेलकम ऑफर का फायदा उन लोगों को मिलेगा जो कि फाइबर सर्विस का सलाना सब्सक्रिप्शन लेंगे. एलईडी टीवी किस ब्रांड का होगा इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. जियो फोन की तरह कंपनी अपने ब्रांड नेम से ही एलईडी टीवी ऑफर कर सकती है.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment