नई दिल्ली: साल 2021-नये साल पर अमेजन देगा बंपर तोहफा

नई दिल्ली: साल 2021 की शुरुआत होने में अब कुछ ही समय बचा है। इसी को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने ग्राहकों के लिए न्यू इयर तोहफा के तौर पर मेगा सैलरी डेज सेल की घोषणा की है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि सेल की शुरुआत 1 जनवरी से होगी और 3 जनवरी 2021 तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक कम कीमत पर अपने पसंद का प्रोडक्टस की खरीदारी कर सकते हैं। इस सेल के दौरान ग्राहक को कई ऑफर्स और डिस्काउंट की सुविधा दी जाएगी। इस मेगा सैलरी डेज सेल के दौरान रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव्स, हेडफोन्स, स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन, वॉशिंग मशीन, टीवी, फर्नीचर, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंसेज जैसे कई अन्य प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही कार्ड का इस्तेमाल करने पर एक्सट्रा डिस्काउंट मिल सकता है।

– इन कंपनियों के प्रोडक्टस पर मिलेगा डिस्काउंट

बता दें कि इस सेल की शुरुआत न्यू ईयर यानि 1 जनवरी से होनी है और ये 3 जनवरी 2021 तक जारी रहेगी। सेल के दौरान Samsung, LG, Whirpool, Godrej, Sony, Boat और JBL जैसे कई अन्य कंपनियों के प्रोडक्टस पर छूट मिलेगा।

मिलेगी 30 हजार तक की छूट

इस सेल के दौरान लैपटॉप्स और डेस्कटॉप्स पर 30,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही DSRLs, मिररलेस और पॉइंट-शूट कैमरे 27,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। इसी तरह स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा सकती है।

– इन प्रोडक्टस पर होगी महाबचत

ऐमेजॉन की सेल में बेस्ट सेलिंग वॉशिंग मशीन्स पर 35 प्रतिशत तक छूट, ACs पर 35 प्रतिशत तक छूट और माइक्रोवेव्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। सेल में रेफ्रिजरेटर 6,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। ऐमेजॉन पर 32-इंच के स्मार्ट टीवी पर 25 प्रतिशत तक की छूट और एंड्रॉयड टीवी और प्रीमियम टीवी पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसी तरह कई ढेरों और प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहक उठा पाएंगे।

– बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड पर मिलेगा एक्सट्रा छूट

इस सेल के दौरान यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1,500 रुपये तक का छूट मिलेगा।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment