उद्धव ठाकरे के अयोध्या भ्रमण से पहले बोले

संजय राउत ने कहा, नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी सांसद 15 जून को ही अयोध्या पहुंच आएंगे जबकि ठाकरे के 16 जून को पहुंचने की उम्मीद है.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में जीत मिलने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को रामलला को धन्यवाद कहने अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या आएंगे.
ठाकरे के अयोध्या भ्रमण से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, ‘ठाकरे जब पिछली बार अयोध्या आए थे, तब माहौल अगर था, तब तनाव था, भीड़ भी थी, आज माहौल शांत है.’

आज शाम सांसद पहुचेंगे अयोध्या
संजय राउत ने कहा, नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी के सभी सांसद 15 जून को ही अयोध्या पहुंच आएंगे जबकि ठाकरे के 16 जून को पहुंचने की उम्मीद है. संजय राउत ने कहा कि लोकसभा चुनावों में हमें बहुमत मिला है, उसमें रामलला और मंदिर का निर्माण कार्य भी शामिल हैं. राउत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जल्द ही योगी जी और मोदी जी के नेतृत्व में शुरू होगा.
रामलला राजनीति नहीं बल्कि श्रद्धा का विषय़
बता दें कि अयोध्या आने के ऐलान से पहले उद्धव ठाकरे ने कहा था, ‘अयोध्या रामलला राजनीति का विषय नहीं श्रद्धा का विषय हैं. राम के नाम पर वोट नही मांगेंगे लेकिन चुनाव के बाद सांसदों के साथ आएंगे. उसी वचन को निभाने के लिए सभी 18 सांसदों के साथ परिवार के साथ आ रहे हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts