जैसलमेर: पीएम मोदी- मेरी दिवाली तभी पूरी होती है-जब आपके बीच आता हूं

नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, तब से हर साल वह अपनी दिवाली भारतीय सेना के जवानों के साथ मनाते आ रहे हैं। इस साल भी पीएम मोदी दिवाली मनाने जवानों के बीच पहुंचे है। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जैसलमेर बॉर्डर के लोंगेवाला पोस्ट पर बीएसएफ जवानों के साथ दीपावली मना रहे हैं। जैसलमेर बॉर्डर पर स्थित यह वही लोंगेवाला पोस्ट है, जहां 1971 की लड़ाई सबसे पहले यहीं लड़ी गई थी और भारतीय सेना के वीर जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी। जैसलमेर में पीएम मोदी ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपनी  दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहूंगा। मैं आज आपके बीच हर भारतीय का अभिवादन लेकर आया हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि आप बर्फ से ढके पहाड़ों में हों या रेगिस्तान में, मेरी दिवाली केवल तभी पूरी होती है, जब मैं आपके बीच आता हूं। जब मैं जब मैं आपके चेहरों पर खुशी देखता हूं तो मेरी खुशी दोगुनी हो जाती है।

पीएम मोदी के साथ कौन-कौन हैं गए हैं दिवाली मनाने
दिवाली के मौके पर पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी हैं। बीएसएफ के डीजी भी पीएम मोदी के साथ यहां पहुंचे हैं। बता दें कि पीएम मोदी हर साल दिवाली का त्योहार बॉर्डर पर तैनात जवानों के साथ मनाते आएं हैं। साल 2014 में कार्यभार संभालने के बाद से प्रधानमंत्री उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और पंजाब जैसे राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के अग्रिम इलाकों में सैनिकों के साथ समय गुजारते हुए दीपावली मनाते रहे हैं। र्रवाई की और पाकिस्तान के 11 सैनिकों को मार गिराया।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts