नई दिल्ली:  पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान के बाद BJP MLA टी राजा सिंह गिरफ्तार, विवादों की लंबी फेहरिस्त

टी राजा सिंह मुसलमानों को गद्दार कह चुके हैं. रोहिंग्या मुसलमानों की घुसपैठ रोकने के लिए उन्हें गोली मारने की मांग कर चुके हैं. वो इस्लाम के खिलाफ कई विवादित बयान दे चुके हैं. साल 2020 में फेसबुक ने उन्हें अपने सभी प्लेटफॉर्म्स…

नई दिल्ली:  तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह फिर से विवादों में हैं. उन्होंने फिर से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. सोशल मीडिया पर अरेस्ट राजा सिंह हैशटैग चलाया जा रहा है. यही नहीं, तेलंगाना में जगह-जगह उनके नाम की एफआईआर दर्ज कराने की बात भी सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के दबीरपुरा, भवानी नगर, रेन बाजार और मिरचौक पुलिस स्टेशनों पर भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं और टी राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की. यही नहीं, जगह-जगह उनके खिलाफ प्रदर्शन भी हो रहे हैं. इन प्रदर्शनों में ‘सर तन से जुदा’ जैसे आपत्तिजनक नारे भी लगाने की बातें सामने आ रही हैं. हालांकि अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

टी राजा सिंह आखिर हैं कौन?

टी राजा सिंह पहले तेलुगु देशम पार्टी से जुड़े थे. वो अब बीजेपी में हैं. साल 2014 से हैदराबाद की गोशामहल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. तेलंगाना विधानसभा में बीजेपी के चीफ व्हिप रहे हैं. उम्र भले ही 45 साल है, लेकिन विवादों की लंबी फेहरिस्त उनके साथ जुड़ी हुई है. टी राजा सिंह मुसलमानों के खिलाफ विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. वो हैदराबाद में रहते हुए निजामराज को भी निशाने पर लेते रहे हैं, तो रजाकारों का इतिहास रखने वाले ओवैसी बंधुओं से भी लोहा लेते रहे हैं. टी राजा सिंह को दक्षिण भारत में हिंदुत्व के सबसे मजबूर चेहरों के तौर पर जाना जाता है.

तेलंगाना पुलिस ने हिरासत में लिया

कौन से विवाद चर्चा में रहे?

टी राजा सिंह मुसलमानों को गद्दार कह चुके हैं. रोहिंग्या मुसलमानों की घुसपैठ रोकने के लिए उन्हें गोली मारने की मांग कर चुके हैं. वो इस्लाम के खिलाफ कई विवादित बयान दे चुके हैं. साल 2020 में फेसबुक ने उन्हें अपने सभी प्लेटफॉर्म्स से बैन कर दिया था. फेसबुक ने उनके पोस्ट्स पर ‘डेंजरस इंडिविजुअल’ का लेवल भी लगा दिया था और हेट स्पीच के आरोपों में उनकी सारी आईडी बैन कर दी थी.

 

मुनव्वर फारूकी को भी निशाने पर लिया

इस बीच हैदराबाद में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो रखा गया. ये शो टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य सरकार के मंत्री के.टी.रामाराम के सुझाव पर आयोजित किया गया था. उन्होंने मुनव्वर फारूकी को आमंत्रित कराया, जिसका टी राजा सिंह ने जोरदार विरोध किया. अपने साथ करीब 50 समर्थकों को लेकर वो मुनव्वर फारूकी के शो की जगह पहुंच गए थे. लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया. इसके बाद विधायक टी राजा सिंह ने एक वीडियो बनाकर पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी है, जिसके बाद लोग उनके विरोध में उतर आए. बहरहाल, पुलिस ने टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment