मनोज बाजपेयी ने इस वेब सीरीज की वापसी की दी हिंट, वीडियो शेयर कर बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम मनोज बाजपेयी के एक्टिंग दुनिया दिवानी है, इसलिए अभिनेता की नई फिल्म हो या फिर नई वेब सीरीज फैंस को उसका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जो ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘सत्या’, ‘द फैमिली मैन’ और कई अन्य फिल्मों और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर एक ‘जिज्ञासा बम’ गिराया है। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैमरे से बात करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन लिखा, ‘फैमिली’ के साथ आ रहा हूं.. स्वागत नहीं करोगे हमारा?

वीडियो में वह कहते हैं, हैलो, हैलो, कैसे हैं आप सब? बहुत टाइम हो गया है न! मेरी बात गौर से सुनिए। इस होली, आपकी फैमिली के लिए ला रहा हूं मैं अपनी फैमिली। बने रहें वीडियो ने अभिनेता और स्ट्रीमिंग सीरीज के प्रशंसकों को खुश कर दिया है। नेटिजन्स ‘द फैमिली मैन’ की वापसी से खुश हैं।

प्रशंसकों ने शो के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करने के लिए कई टिप्पणी की। एक फैन ने लिखा, ‘सीजन 3 का इंतजार अब नहीं हो रहा है। एक अन्य ने कमेंट किया, मास्टर पीस आने वाला है। एक तीसरे प्रशंसक ने कहा, श्रीकांत तिवारी आ रहे हैं।

बाजपेयी के अलावा, ‘द फैमिली मैन 1’ और ‘द फैमिली मैन 2’ में शारिब हाशमी, प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु और श्रेया धनवंतरी ने अभिनय किया था। यह सीरीज राज एंड डीके 2 द्वारा बनाई गई थी। ‘द फैमिली मैन 3’ के अलावा, इस जोड़ी के तीन और शो पर काम चल रहा है। वेब सीरीज ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर के साथ राशि खन्ना और विजय सेतुपति द्वारा निर्देशित है।

वह वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘गन्स एंड गुलाब’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें राजकुमार राव, दुलारे सलमान और आदर्श गौरव हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment