सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार दिखेंगे साथ, जानें फिल्म का नाम

New Delhi:  Zara Hatke Jara Bachke: सारा अली खान (Sara Ali Khan) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनकी फिल्मों का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. साथ ही आज हम सारा के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस की नई फिल्म का टाईटल आउट हो गया है. फिल्म का नाम है ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Jara Bachke) इस फिल्म में सारा एक्टर विक्की कौशल के अपोजिट नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि, अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान ने अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के टाइटल का  रविवार को  खुलासा किया. साथ ही फैंस को यह भी जानकारी दी की ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है. विक्की ने इंस्टाग्राम पर टाइटल रिवील वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सारा के साथ उनकी फिल्म की तस्वीरें हैं. शेयर की हुई तस्वीरों के साथ बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह के सॉन्ग को भी देखा जा सकता है. पोसट शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा “#ZaraHatkeZaraBachke आ रहे हैं हम लेकर अपनी कहानी, ट्रेलर कल आउट, 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में.”

फिल्म  ‘जरा हटके जरा बचके’ के बारे में बात करें तो, यह फिल्म Jio Studios और दिनेश विजान ने बनाई है. इस फिल्म के जरिए एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ दिखाई देने वाले हैं. दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म में दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो, सारा को आखिरी बार ओटीटी फिल्म ‘गैसलाइट’ (Gaslight) में देखा गया था. इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) और ‘मेट्रो इन दिनों’ (Metro In Dino) भी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment