6,000mAh बैटरी और 4 रियर कैमरा, 4 दिसंबर को लॉन्च होगा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो भारत में नया बजट स्मार्टफोन Tecno Pova लाने जा रही है। फोन में पंच होल डिस्प्ले और चार रियर कैमरा जैसे फीचर्स मिलेंगे। फोन की लॉन्चिंग 4 दिसंबर को होगी। लॉन्च डेट का खुलासा ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए हुआ है। फ्लिपकार्ट टीजर पेज की मानें तो इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। 

बता दें कि यह स्मार्टफोन नाइजीरिया और फिलीपींस जैसे बाजार में पहले ही लॉन्च हो चुका है। वहां इसकी कीमत 6,999 फिलीपीनी पेसो (करीब 10,800 रुपये) रखी गई थी। माना जा रहा है फोन भारत में भी इसी रेंज में लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डेजल ब्लैक में आएगा।

क्या होगी खासियत
बात अगर फीचर्स की करें तो इसमें पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा और रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। स्क्रीन का साइज 6.8 इंच है, जो HD+ रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले है। फोन में 4 जीबी की रैम, 64 जीबी की स्टोरेज और मीडियाटेक हेलिओ जी80 प्रोसेसर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा और पंच होल सेल्फी कैमरा मिलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, रियर कैमरा में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर और एक AI HD लेंस होगा। वहीं, सेल्फी के लिए डुअल फ्लैस के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18वॉट फ्लैश चार्ज सपोर्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम, 8 दिन का म्यूजिक प्लेबैक और 64 घंटों का टॉकटाइम देगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, एफएम, वाईफाई और ओटीजी सपोर्ट मिलेगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts