अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन द शैडोज

‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ सीरीज में अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभा रहे हैं जो अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

अभिषेक बच्चन वेब सीरीज़ ब्रीद: इन द शैडोज के साथ डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं। सीरीज का 10 जुलाई को प्रीमियर हो गया है। नए सीजन में एक रहस्यमय नकाबपोश व्यक्ति द्वारा अगवा की गई 6 साल की लड़की सिया की कहानी है, जिसे बचाने के लिए डॉक्टर अविनाश सभरवाल यानी कि अभिषेक बच्चन को किसी को मारना है। अमित साध इस बार भी पहले सीजन की तरह वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कबीर सावंत की भूमिका में नजर आए हैं। झूठ, कपट और दिमाग का खेल तब शुरू होता है जब कबीर को जांच की जिम्मेदारी दी जाती है, और वह अविनाश से मिलता है।

कहां देखें ब्रीद इन टू द शैडोज?

ब्रीद इन टू द शैडोज अमेजन ओरिजनल की सीरीज है, इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।

कब देखें ब्रीद इन टू द शैडोज?

10 जुलाई को ब्रीद 2 रिलीज हो गई है। आज रात 12 बजे से ही सीरीज का अमेजन पर प्रीमियर हो गया।

कर लीजिए तैयारियां

अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू है और पहला सीजन सुपरहिट रहा था, ऐसे में दूसरे सीजन के लिए भी फैन्स बेताब हैं। जाहिर सी बात है आपने सीरीज देखनी शुरू की तो एकसाथ बिंज वॉच करते चले जाएंगे, बेहतर है कि अपना सारा काम (घर और ऑफिस का) निपटा लीजिएगा। इसके अलावा अपने साथ क्रिस्पी स्नैक्स जरूर रखिएगा। पॉपकॉर्न के साथ सीरीज देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment