भूषण कुमार के खिलाफ नाबालिग से रेप का आरोप, काम दिलाने के बहाने बलात्कार करने का आरोप

भूषण कुमार के खिलाफ नाबालिग से रेप का आरोप, काम दिलाने के बहाने बलात्कार करने का आरोप

नई दिल्ली: टी सीरीज (T Series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है. भूषण कुमार के खिलाफ ये रेप केस (Rape Case against Bhushan Kumar) मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज किया है. आरोप है कि भूषण कुमार ने टी सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर 30 साल की एक लड़की से रेप किया. आरोपों के मुताबिक काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक महिला पर अत्याचार किया है. पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी.

वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप

पीड़िता महिला ने पुलिस से 3 लोकेशंस का जिक्र कर दावा किया कि उसके साथ उन्हीं जगहों पर रेप किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का कहना है कि भूषण कुमार उनका 3 साल तक शोषण करते रहे. महिला ने का कहना है कि भूषण कुमार ने 2017 से 2020 तक उन्हें प्रताड़ित किया. महिला ने कहा कि कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी.

अभी तक नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

T-Series के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज हुआ है. भूषण कुमार के खिलाफ 30 साल की महिला ने अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग स्थान पर ले जाकर रेप का आरोप लगाया है. हालांकि इस आरोप पर अभी तक टी सीरीज की ओर से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है.

कई सुपरहिट फिल्मों का किया है प्रोडक्शन

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) म्यूजिक कंपनी चलाने के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं. साल 2001 में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था. इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं. भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa), आशिकी 2 (Aashiqui), सनम रे (Sanam Re), ऑल इज वेल (All is Well), सरबजीत (Sarabjit), बादशाहो (Sarabjit), तुम्हारी सुलु (Tumhari Sulu), भारत (Bharat) और सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने किया है

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment