Adah Sharma: जेंडर के आधार पर होता है भेदभाव, ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने जताई नाराजगी

द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं,

नई दिल्ली:  ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, और सभी इंडस्ट्री में, वह ‘अच्छे, बुरे और हर तरह के लोगों से मिली हैं. फिल्म में अदा (Adah Sharma) की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है. हाल ही में उन्होंने बताया कि एक चीज जो वो पसंद नहीं करती वो है जेंडर के आधार पर भेदभाव. एक इंटरव्यू में अदा ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्हें किसी खास फिल्म इंडस्ट्री में काम करने में मजा आया. “मैंने उत्तर और दक्षिण के लोगों के साथ काम किया है, जो बहुत ही अद्भुत थे और आश्चर्यजनक भी नहीं थे. मुझे एहसास हुआ है कि यह व्यक्ति है. यदि आपका निर्देशक अच्छा है, चाहे भाषा कुछ भी हो, सब कुछ बहुत अच्छा होता है. लेकिन अगर आपका निर्देशक बहुत सुखद नहीं है, और बहुत अच्छा नहीं है, तो यह अच्छी बात नहीं है,”.

अदा ने कहा, ‘मुझे यह बहुत अजीब लगता है कि वे पहले लड़की को सेट पर बुलाते हैं और फिर कहते हैं, ‘ठीक है, रुको.’ जब वे देखते हैं, ‘ठीक है.’ वह यहां है’, फिर वे एक्टर के मैनेजर को बुलाते हैं और उसे सेट पर आने के लिए कहते हैं और लड़की पहले से ही वहां है. मुझे जेंडर के आधार पर भेदभाव महसूस होता है, मुझे ऐसे माहौल में काम करने में मजा नहीं आता.’ अदा शर्मा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता का आनंद ले रही हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह और बाकी टीम के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की थी.

 

200 करोड़ से ज्यादा का रहा कलेक्शन

वहीं फिल्म के बॉक्सऑफिस प्रदर्शन की अगर बात करें तो सुदीप्तो सेन द्वारा अभिनीत, द केरल स्टोरी को राजनेताओं, अभिनेताओं और दर्शकों की आलोचना का सामना करना पड़ा. विवाद के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts