Ajay Devgn का नया मल्टीप्लेक्स अहमदाबाद में होगा लॉन्च, आलीशान होगा ऑडिटोरियम

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का उद्यम एनवाई सिनेमाज अहमदाबाद शहर में अपना नया सिनेमा हॉल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन का उद्यम एनवाई सिनेमाज अहमदाबाद शहर में अपना नया सिनेमा हॉल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शहर में जल्द ही अनूठी विशेषताओं के साथ सबसे प्रीमियम और क्लासिकल मूवी देखने का अनुभव होगा, जिसे शहर ने कभी देखा है।

अहमदाबाद के मोटेरा रोड पर आम्रकुंज में स्थित देवगन का एनवाई सिनेमाज 25,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें चार ऑडिटोरियम, एक एक्शन से भरपूर फिल्मी लाउंज, एक लाइव किचन और एक मॉकटेल बार है जो विशेष रूप से अहमदाबाद के लोगों के स्वाद और ताल के अनुरूप है।

यह एक 320-सीटर डॉल्बी एटीएमओएस स्क्रीन प्रदान करता है, एक क्लासिकल आलीशान सभागार जिसमें सभी झुकी हुई सीटों में से 75 आवास हैं और सभी चार स्क्रीन 3 डी फिल्में चला सकते हैं।

एनवाई सिनेमाज गुजरात में भुज, सुरेंद्रनगर में पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है और जल्द ही न केवल अहमदाबाद में बल्कि आणंद, सूरत और राजकोट में भी खुलेगा।

एनवाई सिनेमाज का लक्ष्य एक पूर्ण लक्जरी अनुभव प्रदान करना है और दर्शकों को पूरे पुराने फिल्म देखने के अनुभव के साथ एक आधुनिक मोड़ के साथ प्यार करना है। जल्द ही मोटेरा रोड पर हर कोई इसका अनुभव ले सकता है।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment