अखिलेश यादव: यूपी में पीट-पीटकर पूर्व विधायक की हत्या

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) पर विपक्षी पार्टियों के नेता हमलावर हैं। आपराधिक घटनाएं पर विराम लगता दिखाई नहीं दे रहा है। लखीमपुर खीरी में रविवार को जमीनी विवाद में पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसी मामले को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इस घटना से प्रदेश हिल गया है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि पुलिस की मौजूदगी में आज दिनदहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे निर्वेंद्र मिश्रा की निर्मम हत्या और उनके पुत्र पर हुए कातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है। बीजेपी राज में प्रदेश की जनता कानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है। इस घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि ये योगी आदित्यनाथ का जंगलराज ही है, जहां जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश में बिगड़ती सुरक्षा व्यवस्था पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि लखीमपुर खीरी में सिर्फ 15 दिन के अंदर 15 से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि तीन बार के विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्र की एक विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ये योगी आदित्यनाथ का जंगलराज ही है, जिसमें जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है. आम आदमी की सुरक्षा की तो आप कल्पना भी नहीं कर सकते। अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट किया, लखीमपुर में नाबालिगों के हत्याओं के दौर के बाद उप्र के जंगलराज ने अब पूर्व विधायक को शिकार बनाया. 3 बार के पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा की निर्मम हत्या मुख्यमंत्री जी! कब तक पर्दा डालोगे अपनी नाकामियों पर? कब तक चुप रहोगे इन हत्याओं पर? अब कितनों जानों पर नींद से जगोगे?

वहीं, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि लखीमपुर खीरी के पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या व इसी जिले में छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटनाएं दुखद और चिंताजनक है। जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर के थाना संपूर्णानगर क्षेत्र के त्रिकौलिया पढ़ुवा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष रविवार को दिन में ही भिड़ गए थे। इसमें एक पक्ष पलिया पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना का था।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    Related posts

    Leave a Comment