अक्षय कुमार ने CINTAA को डोनेट किए 45 लाख डोनेट किए हैं

एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वॉरियर्स की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों की नौकरी चली गई है। अक्षय कुमार सभी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये और बीएमसी में 3 करोड़ रुपये दान किए थे। और अब अक्षय कुमार ने सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन में 45 लाख डोनेट किए हैं। इसके अलावा कई लोगों को उन्होंने पीपीई किट्स और मास्क बांटे हैं। अक्षय कुमार की इस दिलेरी ने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है।

 

टाइम्स ऑफि इंडिया से बातचीत में अमित बहल, सीनियर जॉइंट सैक्रेट्री, सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) ने अक्षय कुमार द्वारा किए गए 45 लाख रुपये के डोनेशन की न्यूज को कंफर्म किया है।

अमित ने बताया कि हमारी कमिटी के मेंबर अयूब खान ने यह पहल की। उन्होंने जावेद जाफरी से लोगों की नौकरी जाने और गुजारा न हो पाने पर बात की। जावेद भाई ने साजिद नाडियाडवाला से। जिन्होंने बाद में अक्षय कुमार से बात की। अक्षय कुमार ने समस्या सुनकर हमसे लोगों की लिस्ट मांगी। लिस्ट दी गई और हर एक के अकाउंट में तीन हजार रुपये ट्रांसफर किए गए। टोटल 1500 लोगों की लिस्ट थी। कुल मिलाकर 45 लाख रुपये हुए। इसके अलावा साजिद और अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे कोई समस्या आती है और मजदूरों की मुश्किलें बढ़ती हैं तो वह इसी तरह और मदद करेंगे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर लौटे हैं। 20 लोगों की टीम के साथ। आर बालकी और अक्की ने एक ऐड शूट किया है। शूटिंग के दौरान सभी गाइडलाइन्स को फॉलो किया गया है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद की स्थिति पर यह ऐड है, जिसमें अक्षय कुमार लोगों को सुरक्षित रहने के टिप्स देते नजर आएंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts